राज्य में महिला अत्याचार एवम विधि व्यवस्था की स्थिति भयावह: दीपक प्रकाश

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने महामहिम राज्यपाल से किया सख्त कार्रवाई का आग्रह

प्रदेश भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश के नेतृत्व में राजभवन जाकर राज्यपाल से मुलाकात की एवम राज्य में महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार एवम गिरती कानून व्यवस्था पर एक ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू एवम रांची की महापौर श्रीमती आशा लकड़ा शामिल थे।

मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए श्री प्रकाश ने कहा कि आज राज्य विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है।पूरे प्रदेश में भय एवम आतंक का वातावरण है। बलात्कार एवम महिला अत्याचार की घटनाएं चरम पर है।
उन्होंने कहा कि इसे बताने केलिये 10 महीने के आंकड़े काफी हैं।अबतक प्रदेश भर में 1200 से ज्यादा इस सरकार में बलात्कार की घटनाएं घटी हैं। प्रतिदिन 5 बलात्कार और हत्या की घटनाएं आम बात हो गई है।

उन्होंने कहा कि आदिवासी कल्याण की दम्भ भरने वाली सरकार में बलात्कार और हत्या की सर्वाधिक शिकार आदिवासी और दलित समाज की नाबालिग बेटियां हैं।

श्री प्रकाश ने कहा कि चाहे वह गिरिडीह जिलान्तर्गत राजधनवार की घटना जिसमे जांच की लापरवाही पर माननीय उच्च न्यायालय ने सरकार को कड़ी फटकार लगाई है, चाहे रांची पुलिस गेस्ट हाउस की घटना हो जिसपर स्वयं राज्यपाल महोदया ने संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री के विधान सभा क्षेत्र बरहेट की आदिवासी नाबालिग के साथ दुष्कर्म और फिर हत्या या दूसरे दिन राज्य की उपराजधानी में 5वी की छात्रा के साथ हुई दरिंदगी और हत्या ने राज्य को बहुत शर्मशार किया है।

श्री प्रकाश ने कहा कि राज्य में उग्रवाद,हत्या,लूट,डायन प्रताड़ना,अपहरण, दहेज हत्या की घटनाओं में भी बृद्धि हुई है। इससे स्पष्ट है कि राज्य सरकार की मंशा ऐसे अपराधों को रोकने की नही है।

श्री प्रकाश ने कहा कि प्रदेश भाजपा ने राज्य में महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार एवम गिरती कानून व्यवस्था पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए महामहिम राज्यपाल महोदया को इन बातों से अवगत कराते हुए सख्त कार्रवाई का आग्रह किया है।

SUBSCRIBE FOR UPDATES
@2022 BJP All Rights Reserved
Connect With Us: