Latest Press Release:

निकम्मी हेमंत सरकार सड़कों के गड्ढे भरने में भी विफल: प्रदीप वर्मा

भाजपा के प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा ने हेमंत सरकार को निकम्मी बताते हुए कहा कि यह सरकार नए सड़क का निर्माण क्या करेगी सड़कों का गड्ढा भी नही भर पा रही है।

श्री वर्मा ने कहा कि सरकार की विफलता ऐसी की आज राजधानी के मुख्य सड़क के गड्ढों को भरने केलिये सिविल सोसाइटी के लोग आगे आये हैं। बरियातू रोड रिम्स सहित अनेक प्राइवेट अस्पतालों को जोड़ने वाली सड़क है। इस सड़क पर प्रतिदिन सैकड़ों एम्बुलेंस मरीजों को अस्पताल तक पहुचाते हैं।

डॉ वर्मा ने कहा कि पिछली भाजपा सरकार ने राज्य में सड़कों का जाल बिछाया। नई सड़कों के निर्माण के साथ पुराने की मरम्मत भी लगातार होती रहती थी। दूसरे प्रदेश के लोग अच्छी सड़को का उदाहरण देते थे परंतु 9 महीने में ही स्थितियां उलट गई।
उन्होंने कहा कि पिछले दो महीनों में बरियातू रोड की जर्जर हालत से दो लोगो की जान जा चुकी है। उपराजधानी दुमका में भी सड़क के गड्ढ़े ने 6 लोगों की जान ले ली है।केवल देवघर दुमका राष्ट्रीय राजमार्ग 114ए पर विगत 7 महीनों में सड़कों की जर्जर हालत के कारण 32 लोगों की जाने जा चुकी है,51 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
दुर्भाग्य की बात यह है कि शिकायत के बाद भी पदाधिकारी सुध नहीं ले रहे। आये दिन वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे ।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार केलिये यह शर्म की बात है कि बेंगलुरु के एनजीओ को झारखंड के सड़कों के मरम्मत की चिंता करनी पड़ रही है।
डॉ वर्मा ने कहा कि यह सरकार ऐसे ही सहयोग पर टिकी है। लॉक्ड डाउन में विद्यार्थियों को झारखंड वापस भेजने में बेंगलोर के एलुमिनी ने सहयोग किया था।
उन्होंने कहा कि प्रदेश ने ऐसी निकम्मी सरकार पहले कभी नही देखी।