थानों और पदाधिकारियों की बोली लगेगी तो दुष्कर्म की घटनाएं कैसे रुकेगी: दीपक प्रकाश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर जताई गहरी चिंता

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य में महिलाओं, बेटियों पर बढ़ते अत्याचार पर गहरी चिंता व्यक्त की है। श्री प्रकाश ने कहा कि झामुमो कांग्रेस की सरकार में 9 महीने में ही महिलाओं पर अत्याचार की घटनाओं में अप्रत्याशित बृद्धि हुई है। राज्य सरकार का औसत आंकड़ा बोल रहा कि राज्य के प्रतिदन 5 से ज्यादा बलात्कार और फिर हत्या की घटनाएं घटित हो रही।उन्होंने कहा कि वास्तविक आंकड़ा तो कही इससे भी ज्यादा होगा।
श्री प्रकाश ने हेमंत सरकार पर कड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जिस सरकार में अधिकारियों एवं थानों की बोली लगेगी वहां अपराध को नियंत्रित नही किया जा सकता। आज थाने बिक रहे हैं इसलिये अपराधी बेखौफ हैं,बेलगाम हैं।

श्री प्रकाश ने कहा कि अभी बरहेट की घटना का पटाक्षेप भी नही हुआ कि दुमका के रामगढ़ में 5वी की नाबालिग छात्रा दरिंदगी की शिकार हो गई,जिसकी हत्या भी हो गई। कहा कि दोनों घटनाएं मुख्यमंत्री के पूर्व और वर्तमान विधानसभा क्षेत्र की है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि राज्य के बाकी ज़िलों की क्या स्थिति होगी।
आज गुमला में डायन के नाम पर एक महिला की हत्या का मामला भी उजागर हुआ है।
उन्होंने कहा कि राज्य में हेमंत सरकार गठन के साथ ही अपराधियों के दबाव में चल रही।इस सरकार में अपराधी सरगनाओं को सरंक्षण प्राप्त है इसलिये हत्या,लूट,बलात्कार की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है।

श्री प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार में तनिक भी नैतिकता बची है तो ऐसी आपराधिक घटनाओं पर अबिलम्ब रोक लगाते हुए अपराधियों को कड़ी सजा दिलाये।

SUBSCRIBE FOR UPDATES
@2022 BJP All Rights Reserved
Connect With Us: