Latest Press Release:

झारखंड को लूटने नहीं देंगे: रघुवर दास

सजाने और संवारने की जिम्मेवारी भाजपा की

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने पर रघुवर दास ने प्रदेश कार्यालय में हुए सम्मान समारोह में कहा कि लोकलुभावन वादे, झूठे वादे, व बदले की भावनाओं से पूर्वर्ती सरकार की योजनाओं को बंद करने वाली सत्तारूढ़ दल से जनता त्रस्त है। 9 महीने में दहेज हत्या, डायन हत्या, मुख्यमंत्री क्षेत्र समेत राज्य में हजार से ज्यादा दुष्कर्म, बढ़ते आपराधिक घटनाएं, बढ़ता नक्सलवाद, गिरता ला एंड आर्डर और भर्ष्टाचार ने चिंता बढ़ा दी है। इस सरकार में महिलाओं का सम्मान नहीं रहा। इस सरकार में राज्य की जनता खुद को ठगा महशुश कर रही है।
ब्यूरोक्रेसी हावी है, पदाधिकारी अधिकारी और सत्ता में शामिल दल और नेता मनमानी कर रहे हैं। ट्रांसफर पोस्टिंग का खेल जारी है। इनकी मनमानी नहीं चलने देंगे। झारखंड को लूटने नहीं देंगे। कोरोना काल के बाद पार्टी जवाब देगी।
जनता फिर से गला लगाने को तैयार है। इस उपचुनाव में इसका असर देखने को मिलेगा।

महात्मा गांधी के सपने को पूरा कर रहे हैं मोदी

उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी कहा करते थें की भारत को आत्मनिर्भर बनाना है तो गांव, किसान को आत्मनिर्भर बनाना होगा। इस सपने को पूरा करने में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी करने में जुटे हुए हैं। जेबकतरा, बिचौलियों से मुक्ति के लिए कानून लाया गया है किंतु 50 साल तक देश को लूटने वाले व बिचौलियों की दलाल कांग्रेस के आंदोलन में एक भी किसान नहीं है। मोदी जी के शासन में बिचौलियों का नहीं चलेगा। किसानों को उनके सम्मान में यह कानून मिल का पत्थर साबित होगा। किसान आत्मनिर्भर बनेगा तभी देश आत्मनिर्भर होगा। मोदी जी ने एमएसपी भी बढ़ाने का कार्य किया है जबकि इसके नाम पर गंदी राजनीति की जा रही है।

पार्टी राज्य भर में लगाएगी गांव चौपाल

कांग्रेसियों का सच उजागर करने और किसान सुधार कानून के लाभ, केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी हेतु, पार्टी जनता के बीच जाएगी। गांव गांव चौपाल लगाया जाएगा। जनता से सीधा संवाद करेंगे।

पार्टी की जिम्मेवारी पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुने जाने के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश व केन्द्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट करते हुए कहा कि पार्टी ने बड़ी जिम्मेवारी दी है इसे अन्छरशः पूरा करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ता अपनी कुशलता से शिखर तक पहुंच सकता है। उन्होंने कहा जिन राज्यों में सरकार नहीं है उन राज्यों में संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए सरकार बनाना है।