Latest Press Release:

झामुमो कांग्रेस से ऊब चुकी जनता, दुमका और बेरमों में एनडीए की जीत सुनिश्चित: दीपक प्रकाश

दुमका और बेरमो उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश और आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो के साथ उनके आवास पर चुनावी रणनीति पर लंबी चर्चा हुई। इस दौरान 2019 चुनाव में बेरमो से आजसू के प्रत्याशी रहे श्री काशीनाथ सिंह भी मौजूद रहे। इस बैठक में बेरमो और दुमका सीट पर जीत सुनिश्चित कराने की योजना पर चर्चा हुई।

बैठक में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि एनडीए गठबंधन राज्य के कुशासन के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। गठबंधन के तहत आजसू, लोजपा, जदयू और झामुमो उलगुलान के कार्यकर्ता चुनाव में लग गए हैं। आजसू सुप्रीमो खुद मैदान पर उतरकर प्रचार प्रसार में लगेंगे। इस चुनाव में जनता का भरपूर मदद मिल रहा है। जनता झामुमो कांग्रेस की सरकार से ऊब चुकी है। विकास पूरी तरह ठप है। इस सरकार में हेमंत है तो अपराधियों में, भरष्टाचारियों में, बलात्कारियों में, उग्रवादियों में, अलगाववादियों में हिम्मत बढ़ी है। जनता खुद को ठगा हुआ महशुस कर रही है।

बैठक में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि यह चुनाव हेमंत सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ लड़ा जा रहा है। जिसमें एनडीए के कार्यकर्ता मजबूती के साथ जनता के बीच पहुंचकर सरकार के झूठे वादे, बढ़ते अपराध का ग्राफ, विकास की शून्यता, महिलाओं पर शोषण और राजनीति में वंशवाद समेत अन्य मामलों को बताने के कार्य कर रहे हैं। है। आजसू का एक एक कार्यकर्ता इस उपचुनाव को एनडीए की झोली में डालने में लग गए हैं। 2019 बेरमो विधानसभा चुनाव में तीसरे स्थान पर रहे पार्टी के परत्याशी रहे काशीनाथ सिंह भी कदम से कदम मिलाकर बेरमो की जनता से वोट मांगेंगे।

वहीं बैठक में उपस्थित काशीनाथ सिंह ने कहा कि पिछले चुनाव में जनता का अपार समर्थन मिला था। यह समर्थन सीधे भाजपा के प्रत्याशी योगेश्वर बाटुल को इस चुनाव में मिलेगा। पिछली चुनाव अलग अलग लड़ कर वोटों का बंटवारा कर लिया था। इस बार एक साथ लड़कर जीत प्राप्त करेंगे। बेरमो की जनता एनडीए प्रत्याशी को पुरजोर समर्थन देने को तैयार है।