Latest Press Release:

केंद्रीय नेतृत्व का आभारी हूँ,सदन में प्रदेश की आवाज बनूँगा…दीपक प्रकाश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री दीपक प्रकाश ने आज देश के उच्च सदन राज्य सभा मे भारत के उप राष्ट्रपति सह सदन के सभापति माननीय वेंकैया नायडू जी की उपस्थिति में नव निर्वाचित सांसद के रूप में शपथ ग्रहण किया। श्री प्रकाश ने राष्ट्र भाषा हिंदी में शपथ ली।

इस अवसर पर श्री प्रकाश ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी,माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी एवम माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा सहित सभी केंद्रीय नेतृत्व का हृदय से आभार प्रकट करते हुए कहा कि पार्टी ने एक सामान्य कार्यकर्ता को बड़ा सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रीय और प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन एवं लाखों कार्यकर्ताओं के स्नेह,प्यार और शुभकामनाओं से पार्टी की दोहरी जिम्मेवारी को निभाने की हरसंभव कोशिश करूंगा।
उन्होंने कहा कि विचारों के प्रति समर्पित ध्येयनिष्ठ लाखों कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत हैं,पूंजी है। एक प्रदेश अध्यक्ष के नाते सर्व स्पर्शी सर्व व्यापी भाजपा ,प्रदेश की 3.25 करोड़ जनता का नेतृत्व करनेवाली भाजपा बनाना साथ ही सदन में झारखंड की मजबूत और प्रभावी आवाज बनना ही मेरा संकल्प है।

श्री प्रकाश ने विद्यार्थी परिषद के एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में अपनी सामाजिक और राजनीतिक यात्रा प्रारंभ की थी।

भाजपा में उन्होंने युवामोर्चा के साथ प्रदेश साथ प्रदेश के उपाध्यक्ष,महामंत्री एवम मुख्यालय प्रभारी के दायित्वों का भी सफलता पूर्वक निर्वहन किया ,और आज प्रदेश अध्यक्ष हैं